FastSarkariNews.com says
You want to join with us for the future update?
Telegram Whatsapp
Post Name :

Phonepe se Loan Kaise Len 2023

Post Date : January 13, 2023
Description : Phonepe काफी समय से हमें लोन प्रोवाइड करता है जिससे हमारा रुका हुआ काम आगे बढ़ जाता है लोन लेने के लिए उन्होंने phone pe के सुविधा के लिए instant loan service की शुरुआत की है। इसकी मदद से आप आसानी से फोन पर से लोन ले सकते हैं

Phonepe app se loan kaise le?:-

phonepe app क्या है?:-  फोन पे एक डिजिटल पेमेंट सेवा प्रदान करने वाली एक कंपनी है। जिसका मुख्यालय बेंगलुरु, भारत में स्थित है। इसकी स्थापना दिसंबर 2015 समीर निगम, राहुल चारी और बुर्जिन इंजीनियर ने की थी। यह एक ऐप है जो 2016 से यूपीआई का इस्तेमाल कर पैसे के आदान प्रदान की सुविधा प्रदान करता है। यह ऐप 11 भारतीय भाषाओं में उपलब्ध है।

phone pe loan क्या है?:-

Phone pe loan feature एक ऐसा फीचर है। जिससे आप अपने लिए लोन ले सकते हैं। इस से लोन लेने पर पैसे सीधे आपके अकाउंट में जमा कर दिए जाते हैं। बस आपको कुछ चीजों का वेरीफाई करना होता है। वही तुरंत ही आप phonepe  पर लोन लेने के लिए  सक्षम हो जाते हैं। पैसों की जरूरत सभी को होती है ऐसे मैं यदि आपके बैंक अकाउंट में बहुत ही कम पैसे हैं तो आप तुरंत ही फोन पर से लोन लेकर अपना कार्य आगे बढ़ा सकते हैं।

Phone pe loan kaise milta hai?:-

Phonepe काफी समय से हमें लोन प्रोवाइड करता है जिससे हमारा रुका हुआ काम आगे बढ़ जाता है लोन लेने के लिए उन्होंने phone pe के सुविधा के लिए instant loan service की शुरुआत की है। इसकी मदद से आप आसानी से फोन पर से लोन ले सकते हैं। यदि आपको instant personal loan चाहिए phonepe से , तो सबसे पहले आपको फोन पर ऐप डाउनलोड करना पड़ेगा। फिर से Flipkart paylater से लिंक करना होता है। लेकिन उससे पहले लोन पाने के लिए आपको कुछ जरूरी qualifications submit करना पड़ता है।

phonepe se loan kaise lete Hain 2023:-

Phone pe से लोन लेने के लिए आपको फ्लिपकार्ट देसी कंपनी का सहारा लेना पड़ेगा पहले आप Flipkart पर अपना अकाउंट बना ले। फिर Flipkart का एक विकल्प Flipkart pay later पर अपना अकाउंट बना ले। अगर आपकी CIBIL score सही हुई तब आपको आसानी से अच्छा खासा लोन प्राप्त हो जाएगा।

यह प्रक्रिया कर लेने के बाद आपको फोन पे ऐप पर आना होता है और click करना पता है तब my money option पर जाते ही आपके सामने UPI accounta के balance नजर आते हैं वही phone pay wallet भी सामने नजर आता है वही आपको इसके साथ लोन की रकम भी नजर आएगी। जिसे आप जरूरत के हिसाब से खर्च कर सकते हैं।

phone pe से लोन लेने की योग्यता? (Phone pe loan eligibility)?:-

आपकी उम्र कम से कम 18 या उससे अधिक होनी चाहिए।

आपके फोन पर  Phonepe App Install होनी चाहिए जिसमें आपका अकाउंट बना होना चाहिए।

PhonePe App यहाँ से डाउनलोड करें: Click Here

Aadhar card और PAN card होना आवश्यक है।

आपके ऊपर पहले कोई लोन नहीं होना चाहिए।

आपका CIBIL score 700+ होने चाहिए।

phone pe से कितना लोन मिल सकता है?

फोन पर से लोन लेने के लिए आपको आवश्यक दस्तावेजों को submit करने के बाद कम से कम 5000 से 50000 तक के रकम आप फोन पर पर प्राप्त कर सकते हैं।

Phonepe Instant Loan Interest Rate:-

Phone pe पर आप बहुत ही कम ब्याज दर पर लोन प्राप्त कर सकते हैं। आपको 45k तक का लोन केवल 0.34% interest पर मिल जाता है।

एक बार लोन लेने के बाद आपको उसे चुकाना भी पड़ता है यदि आप ऐसा करने में और असक्षम रहे तो आपको इसक जुर्माना भी लग सकता है। वैसे आप किस्तों मे भी लोन की रकम भर सकते हैं।

Phonepe Loan customer care number:-

यदि आपको phonepe loan  payment -related issues संबंधित जानकारी चाहिए तो आपको फोन पर ऐप पर customer portal पर visit करना होगा।

Phonepe customer care number:-

080-6872 7374

phonepe से कितने दिनों में लोन ले सकते हैं?:-

Phonepe loan पूरी तरह से ऑनलाइन है इसके लिए आपको सारे दस्तावेज ऑनलाइन ही submit करने होंगे। ऑनलाइन आवेदन करने के बाद सारे दस्तावेजों को सही-सही अटैच करने के बाद आपका अकाउंट verification जांच में चले जाता है वेरिफकेशन  होने के 24 घंटों के बाद आपके पैसे आपके अकाउंट में आ जाते हैं।

Social Media
Telegram Join
Whatsapp Join
Faceboook Like
Twitter
Latest News
Trending News

©Copyright 2021 Result News - All right reserved.