FastSarkariNews.com says
You want to join with us for the future update?
Telegram Whatsapp
Post Name :

Paytm Se Loan Apply : पेटीएम ग्राहकों को दे रहा ₹200000 तक का लोन, यहां से करें आवेदन

Post Date : July 09, 2023
Description : Paytm Se Loan Apply

Paytm Se Loan Apply : पेटीएम ग्राहकों को दे रहा ₹200000 तक का लोन, यहां से करें आवेदन

 Paytm Se Loan Apply : अब आप पेटीएम पर्सनल (personal loan) लोन का भी लाभ उठा सकते हैं। अगर आप पेटीएम के जरिए लोन लेना चाहते हैं तो यहां हम आपको बताएंगे कि आप पेटीएम से पर्सनल लोन कैसे ले सकते हैं। लेकिन कुछ पात्रता आवश्यकताएँ हैं, जो हमने नीचे दी हैं। अगर आप कई सालों से पेटीएम का इस्तेमाल कर रहे हैं। और आप हर जगह पेटीएम का इस्तेमाल करते हैं और ज्यादातर ट्रांजेक्शन पेटीएम से करते हैं। तो आप आसानी से पेटीएम लोन प्राप्त कर सकते हैं। personal loan calculator


पेटीएम इंस्टेंट लोन क्या है: (what is paytm instant loan)

पेटीएम ने हाल ही में आईसीआईसीआई बैंक के साथ पेटीएम पोस्टपैड नामक एक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं, इस समझौते के तहत पेटीएम अपने ग्राहकों को 20000 तक क्रेडिट बैलेंस की पेशकश कर सकता है। पेटीएम ग्राहक इस राशि को अपने वॉलेट में रख सकते हैं और इस राशि का उपयोग कहीं भी भुगतान के लिए कर सकते हैं | Paytm Personal Loan


पेटीएम कैश लोन क्या है? (Paytm Se Loan Apply)

Paytm Se Loan Apply : और आईसीआईसीआई बैंक ने आपसी समझौता किया है। अब वे अपने यूजर्स को 20000 रुपए तक का इंस्टेंट लोन मुहैया कराएंगे, हालांकि इस ऑफर का फायदा सिर्फ उन्हीं ग्राहकों को मिलेगा। जो Paytm और आईसीआईसीआई बैंक के ग्राहक हैं। अगर आप पेटीएम यूजर हैं। लेकिन आपका खाता आईसीआईसीआई बैंक में नहीं है। इसलिए आप इस ऑफर का लाभ नहीं उठा सकते हैं | Paytm Se Loan Apply


पेटीएम पोस्टपेड ऋण के लाभ

सबसे पहले, पेटीएम ऋण 0% ब्याज दर पर वितरित किए जाते हैं।पेटीएम पोस्टपेड लोन का लाभ उठाने के लिए आपको कोई दस्तावेज देने की आवश्यकता नहीं है, आपको किसी भी प्रकार के दस्तावेजों की आवश्यकता नहीं है।पेटीएम पोस्टपेड से जुड़ते ही आपको ₹50 का बोनस मिलता है। Paytm Se Loan Apply।पेटीएम पोस्टपेड लेना या डिजिटल रूप से काम करना बहुत ही सरल और आसान है।


पेटीएम से लोन के लिए कौन आवेदन कर सकता है?

Paytm यह सुविधा अपने उन ग्राहकों को मुहैया कराएगी, जिनका पेटीएम से अब तक अच्छा संबंध रहा है, यानी यह सुविधा उन ग्राहकों को मिलेगी, जिन्होंने पेटीएम से अब तक का सबसे अच्छा लेनदेन किया है। इस सुविधा को आरंभ करने के लिए एक लेन-देन एक मील के पत्थर के रूप में दिखाया गया है। पेटीएम इस बात का ध्यान रखता है कि यूजर्स ने पेटीएम वॉलेट से कितने ट्रांजैक्शन किए हैं, पेटीएम आपके वॉलेट मेंटेनेंस यानी आपके वॉलेट में हमेशा कितने पैसे रखे हैं, अगर वॉलेट में औसत पैसे की बात करें तो इसका भी हिसाब रखता है। 3 से ₹4000 आपको पेटीएम पोस्टपेड के लिए अर्हता प्राप्त कर सकते हैं।


Paytm Se Loan Apply online process?

  • Paytm Personal Loan लेने के लिए सबसे पहले आपका Paytm Account पूरी तरह से Verified होना चाहिए और KYC पूरा होना चाहिए।
  • यदि आपके पास आधा KYC है तो आपको पेटीएम ऋण सेवा का लाभ नहीं दिया जाएगा, इसके लिए आपको पूर्ण KYC होना आवश्यक है।
  • आपका बैंक खाता आपके पेटीएम खाते से जुड़ा होना चाहिए।
  • अगर यह सारी प्रक्रिया पूरी हो जाती है तो आपको सबसे पहले पेटीएम का नया अपडेटेड वर्जन अपने मोबाइल में इंस्टॉल कर लेना चाहिए।और अपने यूजर आईडी और पासवर्ड से लॉगिन करें।
  • इसके बाद आप अपने प्रोफाइल ऑप्शन में जाएंगे जहां आपको पेटीएम पोस्टपेड लिखा हुआ दिखेगा।
  • उस पर क्लिक करें जैसा कि निम्न स्क्रीन में दिखाया गया है।
  • Paytm Postpaid पर क्लिक करने के बाद आपके सामने एक और नया पेज खुलेगा जिसमें आपको पेटीएम पोस्टपेड के बारे में कुछ जानकारी दिखाई देगी तो आपको यहां 'नेक्स्ट' करना होगा। तत्पश्चात् आपको OTP के साथ सत्यापन पूरा करना होगा और आवेदन के सभी नियम व शर्तों को पढ़कर एवं एकत्रित कर आई-स्वीकृति प्रपत्र जमा करना होगा, फिर आपका आवेदन जमा करना नीचे उल्लेखित होगा।
  • इसके बाद आपका आवेदन सत्यापन प्रक्रिया के लिए पेटीएम में चला जाएगा, अगर आपने इसे सही तरीके से पेटीएम से किया है तो ऋण राशि आपके पेटीएम पोस्टपेड वॉलेट में जुड़ जाएगी।


Paytm Se Loan Apply

Important Links

Download Paytm  Click Here 
Join WhatsApp Group  Click Here 
Join Telegram Group  Click Here 
Home Click Here 



Social Media
Telegram Join
Whatsapp Join
Faceboook Like
Twitter
Latest News
Trending News

©Copyright 2021 Result News - All right reserved.