FastSarkariNews.com says
You want to join with us for the future update?
Telegram Whatsapp
Post Name :

LSG vs MI Today Dream 11 Team Captain and Vice Captain : आज के मैच में इस खिलाड़ी को बनाए कप्तान और उपकप्तान , तो जरूर जीतेंगे

Post Date : May 24, 2023
Description : LSG vs MI Today Dream 11 Team Captain and Vice Captain

MI vs LSG Today Dream 11 Team Captain and Vice Captain : आज के मैच में इस खिलाड़ी को बनाए कप्तान और उपकप्तान , तो जरूर जीतेंगे

LSG vs MI Today Dream 11 Team Captain and Vice Captain : नमस्कार दोस्तों आज के इस मैच LSG vs MI के बीच जो शाम 7:30 बजे 24 मई को होने वाला है अगर आप भी इस मैच में dream11 पर अपना टीम बनाकर फर्स्ट रैंक आने के लिए सोच रहे हैं और करोड़ों के मालिक बनना चाहते हैं तो आज की इस आर्टिकल में हम चर्चा करेंगे कि कैसे आप dream11 पर फर्स्ट रैंक को प्राप्त करेंगे और कैसे अपनी टीम को बनाएंगे टीम में LSG vs MI Today Dream 11 Team Captain and Vice Captain के रूप में किसे और किस प्लेयर को चुनेंगे इन सभी के बारे में विस्तारपूर्वक बताएंगे तो आप इस आर्टिकल को पूरा जरूर पढ़ें।

आपको बता दें कि बहुत सारे ऐसे लोग हैं जो रोजाना dream11 पर पैसे लगा रहे हैं लेकिन लाख कोशिश के बावजूद भी फर्स्ट्रैंक को नहीं प्राप्त कर रहे हैं तो आइए आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको एक नया ट्रिक के बारे में बताते हैं इस ट्रिक को अपनाकर आप भी dream11 पर फर्स्ट ट्रेन को प्राप्त कर सकते हैं और करोड़ों रुपए रातो रात जीतकर मालिक बन सकते हैं।


LSG vs MI Today Dream 11 Team Captain and Vice Captain

आप सभी को बता दें कि अगर आप भी dream11 पर टीम को लगातार बना रहे हैं लेकिन बहुत सारे कोशिश के बावजूद भी आप पर लगातार हार रहे हैं या नहीं कर पा रहे हैं या आपका पैसा भी वापस नहीं आ रहा है तो आजकल में हम चर्चा करेंगे कि कैसे आप dream11 पर अपना टीम को बनाएंगे कैसे कप्तान एंड बॉयस कप्तान को चुनेंगे। इन सभी के बारे में आज के इस आर्टिकल में विस्तार पूर्वक चर्चा करेंगे।

आप सभी को बताते चलें कि dream11 पर जब भी आप अपना टीम बनाते हैं तो कैप्टन और वाइस कैप्टन प्लेयर का परफॉर्मेंस को जरुर चेक कर ले और इसके बारे में भी जानकारी जरूर रखें उसके पश्चात ही आप और बॉयस के रूप में किसी भी प्लेयर को सुनेंगे।


LSG vs MI Today Dream 11 Team Captain and Vice Captain : जब भी dream11 पर अपना टीम को बनाते हैं तो आप सभी अपने टीम के प्लेयर्स के बारे में जरूर जानकारी प्राप्त कर लें या नहीं आप जिसको अपनी टीम में शामिल कर रहे हैं उस प्लेयर का पिछला परफॉर्मेंस आई पी एल 2023 का किस तरह का है उसे जरूर चेक कर ले चेक करने के लिए यूट्यूब पर वीडियो देख सकते हैं या नहीं तो गूगल पर आप सर्च कर सकते हैं उस प्लेयर्स के बारे में और पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते।

हमने कुछ फोटो नीचे दे दिया है टीम बनाकर जो कि एक अनुमानित टीम बनाया गया है इसे देखते हुए भी आप अपना dream11 पर एक बेहतर टीम को बना सकते हैं फाइनल टीम को प्राप्त करने के लिए आप हमारी टेलीग्राम ग्रुप पर जरुर जुड़े।

dream11 पर अगर आप का भी सपना है कि करोड़ों का जीतने का तो नीचे दिए हुए लिंक पर क्लिक करके जान सकते हैं कि कैसे आप dream11 पर फर्स्ट रैंक आएंगे डिस्टिक को अपनाना है बहुत सारे ऐसा चीज आपको नीचे दिए हुए लिंक में बताया गया है तो अधिक जानकारी के लिए आप नीचे दिए हुए लिंक को फॉलो करें।


Dream11 जीतने और First Rank प्राप्त करने का तरीका (LSG vs MI Today Dream 11 Team Captain and Vice Captain)

  • Step- 1 पहले बैटिंग करने वाली टीम कितने रन बना सकती है और कितने विकेट गवा सकती है इस बात का अनुमान लगाये।
  • Step- 2 दूसरी टीम कितने रन बना सकती है और कितने आउट होगें इस बात का अनुमान लगाये जैसे –
  • क्या फर्स्ट ऑडर रन बनाएंगे –
  • फर्स्ट ऑडर का एक खिलाड़ी चलेगा या दोनों –
  • क्या सेकंड ऑडर रन बनाएंगे –
  • सेकंड ऑडर का एक खिलाड़ी चलेगा या दोनों –
  • क्या ऑल राउंडर ऑडर की बैटिंग आयेगी और रन बनाएंगे –
  • क्या ऑल राउंडर ऑडर को बॉलिंग मिलेगी और विकेट लेगें।
  • Step- 3 अगर विकेट ज्यादा हो सकती है तो Blowers पर ध्यान दे
  • Step- 4 अगर विकेट कम हो सकती है तो Batsmsn पर ध्यान दे।
  • Step- 5 अगर रन ज्यादा बनेंगे तो कैप्टेन बैट्समेन को बनायें और अगर विकेट ज्यादा गिरेगी तो कैप्टेन बॉलर को बना सकते है।
  • तो दोस्तों Dream11 टीम बनाने से पहले आपकों अपने क्रिकेट ज्ञान के हिसाब से ही अनुमान लगाना पड़ता है क्योंकि जैसा की हमने आपको बताया है कि Dream11 एक Probability based Game है क्या पता आपकी बनाई गई कौंन सी Probability सही साबित हो।

dream11 पर अगर आपका भी सपना है कि करो पर जितने का तो नीचे दिए हुए लिंक पर क्लिक करके और भी अधिक जानकारी आप प्राप्त कर सकते हैं इसमें आपको विस्तार पूर्वक बताया गया है कि कैसे आप dream11 1st फर्स्ट ट्रेन को प्राप्त करेंगे और रातों-रात करोड़पति बनेंगे इन सभी बातों को नीचे दिए हुए लिंक पर और भी विस्तार पूर्वक विवरण किया गया है।


LSG vs MI Today Dream 11 Team Captain and Vice Captain

Important Links

आज का टीम देखें👉 यहां से देखें
पेन पैकिंग करके कमाए हजारों रुपए , घर बैठे👉 Click Here 
 
टीम के लिए Telegram
Group से जुड़े 👉
Click Here 
Join WhatsApp Group Click Here 
ड्रीम 11 पर 1st रैंक लाने का ट्रिक👉
Click Here 


Disclaimer : आर्टिकल में आप सभी को बताया गया है कि Dream 11 में किस प्रकार आप टीम बनाकर खेल सकते हैं और इस पोस्ट में कोई भी गलती पाई जाती है तो यह वेबसाइट किसी भी तरह से जिम्मेदार नहीं होगा क्योंकि यह सारी जानकारी इंटरनेट से लाई गई है अगर आप लोग इस पोस्ट में कोई त्रुटि पाई जाती है तो हमें और हमारी टीम से संपर्क करें उस त्रुटि को डिलीट कर दिया जाएगा आप लोग Dream 11 खेलने से पहले आप लोग अपने समाज और खुद के साथ खेल सकते हैं जो Dream 11 का सुझाव हमारी तरफ से नहीं दिया जा रहा है आप लोग अपने सुझाव के ऊपर ही Dream 11 को खेलेंगे।


Disclaimer : इस गेम में वित्तीय जोखिम का एक तत्व शामिल है और इसकी लत लग सकती है कृपया जिम्मेदारी से और अपने स्वयं के जोखिम पर ही इसे खेलें।

Social Media
Telegram Join
Whatsapp Join
Faceboook Like
Twitter
Latest News
Trending News

©Copyright 2021 Result News - All right reserved.