FastSarkariNews.com says
You want to join with us for the future update?
Telegram Whatsapp
Post Name :

GT vs CSK Today Match Pitch Report in Hindi 2023 : जानिए एमए चिदंबरम स्टेडियम पिच रिपोर्ट

Post Date : May 22, 2023
Description : GT vs CSK Today Match Pitch Report in Hindi 2023

GT vs CSK Today Match Pitch Report in Hindi 2023 : जानिए एमए चिदंबरम स्टेडियम पिच रिपोर्ट

GT vs CSK Today Match Pitch Report in Hindi 2023 : नमस्कार दोस्तों आई पी एल 2023 का यह 71वां मैच एमए चिदंबरम स्टेडियम चेन्नई में खेला जाएगा। ‌ यह मैच गुजरात टाइटंस वर्सेस चेन्नई सुपर किंग्स के बीच 23 अप्रैल शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा


आपको बता दें कि मौजूदा चैंपियन होने के नाते चींटी ने आईपीएल में लगातार सीजन मैं प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है वही सीएसके आईपीएल इतिहास की सबसे बड़ी सफल टीम में से एक है और आईपीएल के इतिहास में 12 बार प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया है।


यह मैच और भी मजेदार और दिलचस्प होने वाला है क्योंकि दोनों ही बड़े धुरंधर टीम फाइनल में पहुंचने के लिए एक बार फिर से मुकाबला करेंगे आइए हम जानते हैं आज के मैच जो गुजरात टाइटंस वर्सेस चेन्नई सुपर किंग्स के बीच जो पिच पर होगा उस बीच के बारे में।


एमए चिदंबरम स्टेडियम पिच रिपोर्ट

GT vs CSK Today Match Pitch Report in Hindi 2023 : आप सभी को बता दें कि आज के मैच में दोनों ही कप्तान पहले टॉस जीतकर बेटिंग करना पसंद कर सकते हैं हालांकि इस सीजन में चार बार चेंज होने वाली टीम जीती है लेकिन आमतौर पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने यहां ज्यादा मैच जीते हैं जीटी के पास राशिद खान जैसे धुरंधर स्पिनर है और सीएसके के पास जडेजा और मोईन अली जैसे धुरंधर स्पिनर है आई पी एल 2023 के क्वालीफायर में यहां दोनों टीम एक दूसरे के सामना सामना करेंगे और बहुत ही दिलचस्प मैच होने वाले हैं!


GT vs CSK Today Match Pitch Report in Hindi 2023 : आपको बता दें कि पहले दोनों ही कप्तान टॉस जीतने के बाद बोलिंग करना पसंद करेंगे क्योंकि यहां पर रनों का पीछा करना काफी आसान होता है क्योंकि इस बीच पर आपको बड़े-बड़े रन स्कोर देखने को मिल सकते हैं पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम का बड़ा लक्ष्य रखकर सामने की टीम पर दबाव बन सकती है इस बीच पर स्पिनर गेंदबाज को अच्छी मदद मिलती है इसीलिए बल्लेबाजों को इस मैदान पर स्पिन गेंदबाजों से संभल कर भी रहना चाहिए।इस मैदान पर खेले गए पिछले मुकाबले में चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट गंवाकर 144 रन बना पाए थे जिसमें चार विकेट स्पिनर गेंदबाज को मिली थी और 2 विकेट तेज गेंदबाज को मिली थी।


GT vs CSK Today Match Pitch Report in Hindi 2023 : इसके बाद सेकंड इनिंग में बल्लेबाजी करने आई कोलकाता की टीम ने 4 विकेट गंवाकर 147 रन बनाए थे जिसमें एक खिलाड़ी रन आउट हुआ था और बाकी तीन विकेट चेन्नई के तेज गेंदबाज दीपक चाहर के द्वारा ली गई थी इस मुकाबले को कोलकाता नाइट राइडर्स ने बहुत ही आसान तरीके से जीत लिया था चेन्नई सुपर किंग के होम ग्राउंड पर।


GT vs CSK Today Match Pitch Report in Hindi 2023

चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम अभी तक आईपीएल के कुल 74 मुकाबले खेले गए हैं जिसमें से पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 44 मैच जीती है वही लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम 30 मैचों को जीतकर हासिल कर पाई है इस मैदान पर पिछला मुकाबला बड़ा लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम ने जीता था।


GT vs CSK Today Match मौसम की जानकारी

GT vs CSK Today Match Pitch Report in Hindi 2023 : आपको बता दें कि चिदंबरम स्टेडियम के इस ग्राउंड पर 23 मई 2023 को मंगलवार को बारिश होने की सिर्फ 10 पर्सेंट संभावना है लेकिन एक अनुमान के अनुसार बारिश नहीं होने का भी संभावना है इस मैदान पर दिन में तापमान 36 डिग्री सेल्सियस रहेगा और रात में तापमान 29 डिग्री सेल्सियस रहेगा जो मैच के हिसाब से सामान्य रहेगा।


यदि आप भी आज के मैच में dream11 पर अपना टीम बनाकर करोड़ों रुपए जीतने का सपना देख रहे हैं तो नीचे दिए हुए लिंक के माध्यम से आप dream11 कैसे अपना टीम बनाइए गा किस प्रकार से अपने टीम के लिए कैप्टन या फर्स्ट कैप्टन सुनना है इन सभी के बारे में कुछ खुफिया राज बताया गया है जिसे आप अच्छी तरह से समझे और उसके बाद dream11 पर अपना टीम बनाकर घर बैठे ऑनलाइन के माध्यम से कर सकते हैं।


आज का टीम देखें👉 यहां से देखें
पेन पैकिंग करके कमाए हजारों रुपए , घर बैठे👉 Click Here 
 
टीम के लिए Telegram
Group से जुड़े 👉
Click Here 
Join WhatsApp Group Click Here 
ड्रीम 11 पर 1st रैंक लाने का ट्रिक👉
Click Here 


Disclaimer : आर्टिकल में आप सभी को बताया गया है कि Dream 11 में किस प्रकार आप टीम बनाकर खेल सकते हैं और इस पोस्ट में कोई भी गलती पाई जाती है तो यह वेबसाइट किसी भी तरह से जिम्मेदार नहीं होगा क्योंकि यह सारी जानकारी इंटरनेट से लाई गई है अगर आप लोग इस पोस्ट में कोई त्रुटि पाई जाती है तो हमें और हमारी टीम से संपर्क करें उस त्रुटि को डिलीट कर दिया जाएगा आप लोग Dream 11 खेलने से पहले आप लोग अपने समाज और खुद के साथ खेल सकते हैं जो Dream 11 का सुझाव हमारी तरफ से नहीं दिया जा रहा है आप लोग अपने सुझाव के ऊपर ही Dream 11 को खेलेंगे।


Disclaimer : इस गेम में वित्तीय जोखिम का एक तत्व शामिल है और इसकी लत लग सकती है कृपया जिम्मेदारी से और अपने स्वयं के जोखिम पर ही इसे खेलें।

Social Media
Telegram Join
Whatsapp Join
Faceboook Like
Twitter
Latest News
Trending News

©Copyright 2021 Result News - All right reserved.