FastSarkariNews.com says
You want to join with us for the future update?
Telegram Whatsapp
Post Name :

Dream11 1st Rank Trick : 1St रैंक लाने वाले से सीखे ,कैसे टीम बनाना है

Post Date : April 23, 2023
Description : Dream11 1st Rank Trick

Dream11 1st Rank Trick : 1St रैंक लाने वाले से सीखे ,कैसे टीम बनाना है !

Dream11 1st Rank Trick: दोस्तों यदि आप भी dream11 मैं अपना टाइम लगाते हैं । और बार-बार आपको लॉस का सामना करना पड़ता है, तो दोस्तों इस बार में एक ऐसा ट्रिक लेकर आ चुका हूं । इसे कि आप मालामाल हो सकते हैं । अभी तक आपने जितने भी रुपए हारे हुए हैं सभी पैसा मात्र एक ही मैच में रिकवर कैसे कर सकते हैं। मैं आपको आज ऐसा ट्रिक बताने वाला हूं जिससे कि अभी तक बहुत से ऐसे उम्मीदवार इन्होंने लाखों-करोड़ों जीता है। ट्रिक को लगाकर आप भी जीत सकते हैं, और अपने मैच के टाइम टीम बनाने में स्त्री को अप्लाई कर सकते हैं । आप लोगों ने अक्सर सुना होगा अपने आस-पड़ोस में इस व्यक्ति ने ऐसा टीम बनाया जिससे उसको करोड़ों की जीत हुई इस प्रकार से आप भी उस लिस्ट में शामिल हो सकते हैं । चलिए मैं आपको उस ट्रिक के बारे में बता दूं । लेकिन उससे पहले आप इस पोस्ट को जरूर अपने दोस्तों के पास शेयर करें ।


Dream11 1st Rank Trick हर मैच में लाखों कैसे जीते हैं

यदि आप भी dream11 या किसी और फेंटेसी एप पार्टी मनाते हैं । और आपको बार-बार लॉस का सामना करना पड़ता है, तो दोस्तों इस बार मैं आपको ऐसा ट्रिक बताने वाला हूं । जिससे कि आप की अब तक की सभी हारे हुए पैसे कार्य खबर एक ही मैच में हो सकता है । यदि आप हिस्ट्री को आप लाइक करते हैं तो । कि आप तक पहुंच जाएं से उम्मीदवार जिन्होंने इस ट्रिक को अप्लाई कर लखपति बन चुके हैं। अब आपकी बारी है लखपति बनने की । आप लोगों ने एक साथ देखा होगा बहुत से ऐसे लोग होते हैं । जो कि ड्रीम इलेवन की टीम किसी एक्सपर्ट व्यक्ति से खरीदते हैं, लेकिन यह जरूरी नहीं है कि उनका दिया हुआ टीम आप को पहला स्थान दिलाए । इसलिए मैं आपको बताना चाहूंगा कि आप सबसे पहले टीम के बारे में एनालिसिस करें । आप बहुत से यूट्यूब पर देखे होंगे बहुत से ऐसे एक्सपर्ट होते हैं , जो कि टीम एनालिसिस के बारे में बताते हैं कि उसका ट्रैक रिकॉर्ड क्या है वह कैसा परफॉर्म कर सकता है । आप उसके अनुसार अपना टीम बनाए ।


Dream11 1st Rank Trick पहला स्थान पाने के लिए कितने टीम बनाने चाहिए

बहुत से ऐसे लोग होते हैं । जिनका एक ही प्रश्न होता है, कि क्या मैच में पहला स्थान लाने के लिए 20 टीम बनाने की जरूरत है । या नहीं तो मैं उनको बता देना चाहूंगा कि यह आपके बजट के ऊपर निर्भर करता है। यदि आपके पास ज्यादा पैसा है। तो आप ज्यादा से ज्यादा टीम बना सकते हैं लेकिन मैं आपको एक बात बता देना चाहूंगा यदि आप कम से कम टीम बना रहे हैं। लगभग 6 से 10 टीम बना रहे हैं तो आपको किन टीमों के बारे में एनालिसिस करने में सुविधा होगी । आप आसानी से dream11 में टीम बनाकर जीत सकते हैं । ध्यान रहे कि आप कम से कम लोगों वाले कंटेंट्स में ज्वाइन करें जैसे कि 100000 लोगों के बीच कांटेक्ट इस प्रकार से आपके पहला स्थान आने के चांस ज्यादा बढ़ जाते हैं । जिससे कि आपको लखपति आसानी से एक मैच में बन सकते हैं ।


Dream11 1st Rank Trick मैच dream11 में खेलने के तरीके

दोस्तों अब हम बात करेंगे ड्रीमलैंड मैच खेलने के तरीके के बारे में आप भी मिलन में मैच खेल कर आसानी से हर रोज कैसे पैसे कमा सकते हैं । की भी आप लोगों ने अक्सर लोगों को देखा होगा या सुना होगा कि व्यक्ति हर रोज dream11 से हजारों लाखों कमा रहा है आसानी से आप भी कर सकते हैं आपके पास इतना भी पैसा है सिर्फ उसका 10 से 20% ही इन्वेस्ट करें उससे ज्यादा इन्वेस्ट ना करें क्योंकि आपके पास में बैकअप प्लान होना चाहिए यदि आप एक ही बार में सभी पैसे इन्वेस्ट कर दे रहे हैं और कहीं वह मैच में आपको लॉस हुआ तो आपका सभी पैसा खत्म हो जाएगा इसलिए अपने कुल इन्वेस्टमेंट अमाउंट का 10% या 20% इन्वेस्ट करें ।


Dream11 1st Rank Trick

Important Links



Latest Post  Click Here 
Join Telegram Group  Click Here 
Join WhatsApp Group  Click Here 
Home  Click Here 


Disclaimer -इस पोस्ट में आप सभी को बताया गया है । कि आप लोग dream11 टीम किस तरह से बना सकते हैं । हमारे तरफ से आप सभी को नहीं बताया जाता है, कि आप लोग कहीं पर dream11 खेलें अगर आप लोग dream11 खेलते हैं तो आप लोग अपने समाज और सूझबूझ के साथ हैं। और अपने जिम्मेदारी के साथ dream11 खेल सकते हैं । अगर इस पोस्ट में कोई भी गलती पाई जाती है। तो यह वेबसाइट किसी भी तरह से जिम्मेदार नहीं होगा धन्यवाद !


Search Tags -dream 11 backup player, dream 11 best prediction, dream 11 hack kese kare, dream 11 hacking, dream 11 me kese khele, dream 11 predictions for today's match, dream 11 running trick, dream 11 wining trick, dream 11 winner samastipur bihar, dream11 crorepati winner from bihar, dream11 ipl match 2crore winner, dream11 me rank 1 kaise laye, dream11 prediction, dream11 public udan winner, dream11 tips and tricks, dream11 winner 2023, dream11me first rank kaise laye

Social Media
Telegram Join
Whatsapp Join
Faceboook Like
Twitter
Latest News
Trending News

©Copyright 2021 Result News - All right reserved.