FastSarkariNews.com says
You want to join with us for the future update?
Telegram Whatsapp
Post Name :

BGMI Unban Date In India : बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया पर लगा प्रतिबंध हटाने की तैयारी शुरू

Post Date : April 18, 2023
Description : BGMI Unban Date In India

BGMI Unban Date In India : बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया पर लगा प्रतिबंध हटाने की तैयारी शुरू

BGMI Unban Date In India : नमस्कार दोस्तों आप सभी पब्जी लवर के लिए एक खुशखबरी निकल कर सामने आ गई है ।आप सभी को बताना चाहते हैं, जितने भी पब्जी लवर हैं। जो कि पब्जी गेम खेलना पसंद करते हैं उन सभी के लिए फिर से भारत में पब्जी गेम देखने को मिल सकता है । आप सभी को आज के इस पोस्ट में बताने वाले हैं , कि आप लोग कैसे पता कर सकते हैं कि पब्जी गेम किस दिन पूरे भारत में खेला जाएगा । और आप सभी को बताने वाले हैं , कि आप लोग इसको नया वर्जन में किस प्रकार से डाउनलोड कर सकते हैं।


BGMI Unban Date In India News

पब्जी गेम का खबर सुनकर काफी छात्र खुश हो गए होंगे लेकिन उन सभी को भी पता होना चाहिए । कि इस गेम को फिर से भारत में किस दिन देखने को मिल सकता है। आप लोगों ने सोशल मीडिया पर इसके बारे में काफी ज्यादा खबर देते होंगे । जिसमें कि बताया जा रहा है कि पब्जी गेम फिर से भारत में लांच किया जा सकता है । क्या अपडेट निकल कर सामने आ रहा है, आज के इस पोस्ट में बस आप लोगों को कुछ ही देर में बताने वाले हैं।


BGMI Unban Date In India Latest Update

आप सभी को पता होना चाहिए । कि गवर्नमेंट सरकार के तरफ से जितने भी चाइनीस एक थे । उन सभी को बंद कर दिया गया था और इसी में भी पब्जी गेम भी देखने को मिल गया । और पब्जी गेम बंद होने के बाद काफी छात्र और स्टूडेंट उदास हो गए थे । क्योंकि बहुत स्टूडेंट पब्जी गेम पसंद करते हैं, लेकिन सूत्रों से मिली खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि पब्जी गेम भारत में अप्रैल महीने में देखने को मिल सकता है। हालांकि अभी तक इस के दिनांक के बारे में कोई भी खबर सामने नहीं आया है।


इंडिया में पब्जी गेम कैसे खेले ?

क्या आप सभी को पता है । कि इंडिया के बहुत सारे अभ्यार्थी पब्जी गेम अभी खेल रहे हैं, आप लोग पब्जी गेम बंद होने के बाद भी खेल सकते हैं क्योंकि बहुत सारे पब्जी लवर VPN लगाकर किसी और सरवर से पब्जी गेम को चला रहे हैं। और आप लोग भी फौजी गेम खेल सकते हैं। इंडिया में बैठे ऑफिशियल तरीका से अभी तक भारत में पब्जी गेम का अनाउंसमेंट जारी नहीं किया गया है। कि पब्जी गेम भारत में कब तक आ सकता है।


पब्जी गेम नया वर्जन कहां से डाउनलोड करें

आप सभी PUBG गेम डाउनलोड करने के बारे में सोच रहे हैं लेकिन आप लोगों को पता होना चाहिए । कि पब्जी गेम आप लोग नया वर्जन में कहां से और कैसे डाउनलोड कर सकते हैं । डाउनलोड करने के लिए इस पोस्ट में आप लोगों को कुछ इंफॉर्मेशन दिया गया है, आप लोग उसके मदद से पब्जी गेम को डाउनलोड कर सकते हैं।


BGMI Unban Date In India

Important Links

Latest Post  Click Here 
Join Telegram Group  Click Here 
Home Page  Click Here 


Search Tags -battleground mobile india, bgmi, bgmi back in india, bgmi ban, bgmi ban in india, bgmi ban news, bgmi kab aayega, bgmi latest news, bgmi new apk, bgmi new update, bgmi news, bgmi news today, bgmi news update today, bgmi official news, bgmi release date, bgmi today news, bgmi unban, bgmi unban date, bgmi unban in india, bgmi unban latest news, bgmi unban news, bgmi unban news today, bgmi unban update, bgmi update, gk afroz, unban bgmi.

Social Media
Telegram Join
Whatsapp Join
Faceboook Like
Twitter
Latest News
Trending News

©Copyright 2021 Result News - All right reserved.